Dressing sense अच्छा कैसे करें ?

अक्सर हमारी personality हमारी dressing sense से ही reflect करती है. तो हमें किस तरह के कपड़े पहनना चाहिए ? और कौन से occasion पर हमें कौन से कपड़े पहनने चाहिए ? आज के हमारे इस post में हम आपको ऐसे कुछ tips बताएंगे जिससे आप अपनी dressing sense को और भी सुन्दर बना सकते हैं.

1. कपड़ों का चुनाव – Selection of outfits

सबसे पहली tip ये है कि कैसे आपको अपने outfit को पहनना है, इस बात को आपको सबसे पहले select करनी है. तो अपने outfit को select करने के लिए आपको अपनी पसंद की कोई भी dress को select करना है या फिर market में जो latest trend है उसके according भी अपने costume को design करा सकते हैं. So its very important to first of all select your outfit for going anywhere. अगर आपको रात में कहीं party में जाना है तो उसके हिसाब से आपको अपनी dress को select करना चाहिए. So it is very important to make the good selection for your dress.

2. Look for inspiration

अगर आप अपनी dressing sense को ओर भी अच्छा improve करना चाहते हैं तो आप किसी से भी inspire होक उनके dressing sense को copy कर सकते हैं. पर मैं ये नहीं कह रहा कि आप पूरी तरह उनकी dressing sense को copy कर लें , आप उनके style से इंस्पिरे होकर अपने हिसाब से अपना styling करें. उसमे अपने according थोड़ा change ला सकते हैं. आप किसी TV celebrity या फिर किसी hero- heroin का style भी copy कर सकते हैं. इससे आपको dressing के बारे में आपको और भी अच्छी knowledge होगी और मार्के में क्या latest trend चल रहा है उसके बारे में भी आपको काफी पता लगेगा.

3. Shoes

Do not forget your shoes. Shoes आपकी personality का एक काफी अच्छा और impressive हिस्सा होता है. तो अगर आप भी अपनी dressing sense के according अपनी shoes को select करेंगे तो इससे आपकी personality और भी ज्यादा enhance हो जाएगी. So make sure to wear good pair of shoes to make your personality more attractive. तो अगर आको किसी पार्टी में जाना है तो आप high heels या फिर long shoes को भी carry कर सकते हैं.

4. Accessories

Accessories आपकी personality और beauty को निखारने में काफी helpful होती है. तो अगर आपको भी किसी occasion ये पार्टी में जाना है तो आप अपने dress के according कोई भी accessories को carry कर सकते हैं, जैसे – top के साथ necklace, scarf..

5. Hairstyle

Change your hairstyle. Hairstyle आपकी beauty को ओर भी beautiful बनाने में काफी अच्छा काम करता है. तो अगर आपका dressing sense अच्छा होगा तो इसके साथ-साथ आपको अपने hairstyle को भी काफी strong बनाना है चाहे तो loose hair भी छोड़ सकते हैं या फिर कोई अच्छा सा pony tail बनाकर अपने बालों को try कर सकते हैं. या फिर आज कल जुड़े भी काफी trend में है या फिर कोई massy सा hairstyle देकर अपनी beauty को और भी beautiful बना सकते हैं. So make your hairstyle according to your dress.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.