कैसे बने super housewife ? – How To Become Super Housewife ? IN HINDI

कैसे बने सुपर हाउसवाइफ ? – How To Become Super Housewife ? IN HINDI, Kaise bane super house wife?, Perfect wife kaise bane? acchi patni kaise bane?

सुबह होते ही housewife का busy routing start हो जाता है , सुबह का breakfast , पति व बच्चो का tiffin बनाना , बच्चो को ready करके school भेजना , उन्हें पढ़ना-लिखाना , couching class में ले जाना , वापस आकर घर की साफ-सफाई , खाना बनाना … इतना सब करते हुए उनके होठो पर smile बिखरी रहती है . Face पर कोई शिकन तक नहीं होती … ऐसे ही होती है House Wife . लेकिन अगर आप House Wife से Super House Wife बनना चाहती है तो आजमाए ये Tricks.

ज्यादातर House Wife Technology को ignore करने की कोशिश करती है . इसलिए Laptop या Computer से जुड़े कामों के लिए Husband पर depend रहती है . Super House Wife बनने के लिए important है की Technology को सीखे . जरूरी नहीं की Laptop-Computer में Expert बने , लेकिन basic चीजों की information होनी जरुरी है .

Super House Wife बनने के लिए Techno Friendly होना जरुरी है . Techno Friendly होने से आपके कई काम easy हो जायेंगे और Time की भी बचत होगी .

Techno Friendly होने से आप घर बैठे- बैठे कई important works को मिनटों में निपटा सकते है . E-Banking के जरिये लम्बी-लम्बी lines में लगे बिना electricity, पानी , telephone के Bill मिनटों में भर सकती है यदि Shopping के लिए market जाने का time नहीं है , तो घर बैठे-बैठे Branded dress व अन्य चीजों की Shopping कर सकती है .

Mobile Banking का use करना सीखे . यदि आपके पास Bank जाने का time नहीं है , तो अपने Mobile से Mobile Banking Operate करके Transaction कर सकती है . एक जगह से दूसरी जगह आसानी से Money Transfer कर सकती है .

इस article को पूरा पढ़ने के लिये Next Page पर जाये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.