अनजान लड़की से friendship कैसे करें ? – How to friendship with a unknown girl ?

अनजान लड़की से friendship कैसे करें ? – How to friendship with a unknown girl ?
अगर आपको कोई लड़की पसंद है और उससे आप दोस्ती (friendship)करना चाहते हो, पर आप उसे जानते नहीं हो,तो problem ये आती है कि उससे बात कैसे करें. किसी अनजान लड़की से दोस्ती कैसे करे ? किसी भी अनजान लड़की से बात करना वैसे तो बहुत मुस्किल होता है, लेकिन ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं जो लड़कियों से बहुत ही आसानी से बात कर लेते हैं और कुछ लोग ऐसे होते है जिनको लड़की से बात करने पर ही पसीना छुट जाता है और उनकी body language भी बिगड़ जाती है.

अगर आप भी उन्ही लड़कों में से हो जो लड़कियों से बात करते वक़्त घबरा जाता है, अगर आपकी भी दिल की धड़कने बढती हैं तो अब आप घबराइये मत , मैं आपके लिए इस problem का solution ले कर आया हूँ.

Simple सा funda है यार , अगर आप अपने आपको नालायक मानोगे तो कोई ओर आपको समझदार कैसे समझ सकता है. अगर आप दुनिया जितना चाहते हो तो सिकंदर आपको खुद बनना पड़ेगा. किसी भी लड़की से बात करने से पहले आपको घबराना नहीं है. जिस भी लड़की से आप बात करना चाहते हो उससे बिना झिझक के बात कीजिये. वो लड़की आपको गोली थोड़ी न मारेगी.

लड़कियां ऐसे लड़कों को बिलकुल भी like नहीं करती जो डरपोक है. कहने का मतलब ये है कि ये सब आपके ऊपर depend करता है. अगर आप उस लड़की को पाना चाहते हो, अगर आपके अन्दर उस लड़की को पाने की चाहत है तो आप उस लड़की को पा सकते हो वरना नहीं पा सकते.

इस article को पूरा पढ़ने के लिये Next Page पर जाये >>

2 Replies to “अनजान लड़की से friendship कैसे करें ? – How to friendship with a unknown girl ?”

  1. Thanks sir tips Dene me.me ajj se thoda nalayak banunga aur Pooja ladki se beshe batt karunga.mujhe thodi na goli mare gi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *