पार्टी पर जाना हो तो makeup कैसे करें ? पार्टी के लिए makeup कैसे करें ?

Party makeup करने के लिए ये important नहीं है कि आप को beauty parlor में ही जाना है. अगर आपको सही information हो तो आप घर पर ही party makeup कर सकती है. आपके personality को निखारने में makeup का एक main role है. जब आपके personality में निखार आ जाता है तो आपका confidence level भी बढ़ जाता है. हर लड़की, महिला खुद को सबसे beautiful दिखाना चाहती है. इसके लिए वो ये makeup करती हे. क्योंकि ये आपको और भी attractive बना देता है.

सही तरह से किया गया makeup आपके face को एक magnet में तरह बना देता है. जो देखता है वो खींचा चला जाता है. नज़र ही नहीं हटती. लेकिन makeup किया कैसे जाए इसमें भी लोगो को बड़ी doubt रहती है. अक्सर कुछ महिलाए ज्यादा beautiful दिखने के चक्कर में खूब सारा makeup थोप लेती है. इससे वो parties वगेरा में हसी का पात्र बन जाती है.

ज्यादा makeup सुन्दर दिखने का सही तरीका नहीं है. एक सही combination में सही तरीके से किया गया makeup ही आपकी सुंदरता को निखार सकता है. घर पर ready होने के लिए आप सही products का selection करे. तो आइये जानते है ऐसी ही कुछ party makeup tips हिंदी में.

पार्टी पर जाना हो तो makeup कैसे करें ? पार्टी के लिए makeup कैसे करें ?

चेहरे का मेकअप कैसे करे ? Face Makeup Tips

अपने face पे makeup करने से पहले उसे cleanser से अच्छी तरह से clean कर ले. फिर toning और moisturising करे. इसके बाद Councillor लगाए इससे skin के दाग-धब्बो को छिपाने में help मिलती है. अब foundation लगाए इसे लगते time ध्यान रखे की ये skin color से match करता हुआ ही हो. इसके बाद face powder लगा कर natural base बनाये.

आँखों का मेकअप कैसे करे ? Eye Makeup Tips

रात की party के लिए dark makeup ज्यादा attractive होता है. दिन में light eyeshadow का use करे. लगाने से पहले ऊपरी पलकों पर हलके brush से foundation और loose powder बरी-बरी लगाए. एक eye pencil से ऊपरी पलकों पर एक बारीक़ पतली रेखा खिंच कर brush से इसे फैला दे ताकि eyelids बड़ी दिखाई दे. थकी-थकी आँखों पर ज्यादा dark makeup भूल कर भी न करे.

Mujhe Girlfriends Chahiye

Mujhe Boyfriend Chahiye

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.