लड़की को propose करने का best तरीका .. The best way to propose a girl

लड़की को propose करने का best तरीका .. The best way to propose a girl
युवा अवस्था (teenage) एक ऐसी अवस्था होती है, जिसमे हर लड़का एक लड़की की तरफ attract जरुर होता है. और ये attraction जब प्यार में बदल जाता है तो लड़के अपने प्यार को जाहिर करने के लिए कई तरह की योजना बनाते हैं. जिसे propose करना कहा जाता है. लेकिन कई लड़के लड़की को propose करने में हिचकिचाते हैं और अपने दिल की बात जुबान तक नहीं ला पाते क्योंकि उनके मन में अजीब सा डर बना रहता है.

एक लड़की का सबसे बड़ा सपना होता है कि उसे एक perfect proposal मिले हर लड़की चाहती है उसे ये सवाल पूछा जाए. लेकिन लड़की को propose करने के कुछ तरीके होते हैं और कुछ बातों का ध्यान रखना बहुत जरुरी है…

दोस्ती का हाथ बढ़ाये

जब भी आप किसी लड़की को propose करने जा रहे है उसे सीधे propose करने के बजाये सबसे पहले उससे दोस्ती कर ले. इससे आप लड़की के दिल की बात समझेंगे और अपने दिल की बात समझा पायेंगे.

Decide करे कि कब propose करना है

लड़की को propose करने का best क्या time है ये आपको पता होना चाहिये. कभी भी propose करने में जल्दी या देरी न करे.

Surprise दे

जब भी आप पानी पसंद की लड़की को propose करने का सोच रहे है और आप उसे अपने शब्दों में प्यार का इजहार नहीं कर पा रहे है तो surprise का सहारा ले सकते हैं. लड़कियों को surprise बहुत पसंद आते है. आप उसे किसी जगह बुला कर ring के साथ उसे propose कर सकते हैं.

इस article को पूरा पढ़ने के लिये Next Page पर जाये >>

  • धन्यवाद आप सभी का जिन्होंने acchibaat.com को इतना प्यार दिया. आशा करती हूँ कि यूँ ही आपका प्यार हमेसा बना रहे. अगर आपको हमारी ये पोस्ट पसंद आई तो comment करना न भूलें, आपका साथ ही हमारे प्रेरणा का श्रोत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*