दिल की बात कैसे कहें | Dil Ki Baat Kaise Kahe | 3 Ways

आपके कुछ कदमों की दूरी पर वो लड़की खड़ी है, जिसे आप प्यार करते हैं, लेकिन परेशानी ये है कि आप अब तक अपने दिल की बात नही बता सके। वो दूर खड़ी अपने दोस्तों से बातें कर रही है, लेकिन वो जानती नही की आप उसे देख रहे है और आपकी दिल कि धड़कन तेज़ हो रही है। ये समस्या लगभग हर दूसरे प्रेमी की है, की वो किसी लड़की से मन ही मन प्यार तो कर लेता है, लेकिन प्यार का इज़हार करने की हिम्मत नही जुटा पाता।

आज हम आपको बता रहे है कि किसी लड़की के दिल में जगह किस तरह बनाई जाए, उसे अपनी मोहब्बत में कैसे गिरफ्तार किया जाए।

दिल की बात कैसे कहें | Dil ki baat kaise kahe

1. कुछ इस तरह सोचे

सबसे पहले आप अपने मन में सोच लीजिए की आप 10 लड़कियों को propose करने जा रहे हो और उन 10 लड़कियों में से सिर्फ 2 ही आप के proposal को accept करेंगी, और 8 लड़कियाँ आपके proposal को accept नही करेंगी। इस तरह सोचने से आप मानसिक रूप से खुद को तैयार कर पाएँगे और हौसला भी बढ़ेगा।

2. भरोसा करे खुद पर

खुद में इतना भरोसा पैदा कीजिए कि आपको किसी सहारे की जरूरत ना पड़े। याद रखिये अगर आप अपनी मदद नही कर सकते तो दुनिया में कौन है जो आप की मदद कर सकता है। ज़्यादा से ज़्यादा यह होगा कि वो मना कर देगी, लेकिन आपको इस बात का संतोष तो रहेगा कि कम से कम आपने कोशिश तो किया।

3. लड़की से बात करे

जाइये और लड़की से खुद बात कीजिए, अगर आप पहल नही करेंगे तो कोई और बाजी मार ले जाएगा, समय किसी के लिए नही रुकता। आपके बात करने के 2 परिणाम होंगे पहला कि वो लड़की आपका proposal accept नही करेगी, लेकिन इससे कम से कम ये तो पता चल जाएगा की वह चाहती क्या है? और आप उस लड़की की दिल में हलचल भी मचा देंगे।

दूसरा परिणाम ये की वो जवाब ही ना दे, इसका मतलब यह है कि वो सोचने के लिए समय चाहती है और ये आपकी जीत की निशानी है। तो देर किस बात की, जाइये और कीजिए दिल की बात और डूब जाइए romance में।

एक टिप्पणी भेजें