Heart Touching Love Letter In Hindi

इस आर्टिकल को अपने अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे
  •  
  • 4
  •  

आप अपनी जान को प्रेम पत्र देना चाहते हो और आपको ये पता नहीं कि letter में क्या लिखे तो आज हम आपके साथ एक दिल को छूने वाली love letter share कर रहा है, जिसे पढ़ कर किसी का भी दिल कि धड़कनों में आप बस सकते हो. प्यार का इजहार करने के लिए हम love letter का सहारा लेते है और जब love letter कि बता आती है तो letter में भावनाओ को पिरोना सब के बस कि बात नहीं. आप जैसा महसूस करते हो वैसे ही feel आपके love letter में झलकना चाहिए, ताकि आपके letter को पढ़ने वाला आपके बारे में सोचे. तो चलिए जानते है …

हमने बड़ी मेहनत से आपके लिए एक प्रेम पत्र बनाया है जिसे पढ़ के कोई भी आपको पसंद कर सकता है, अपने प्यार का इजहार करने का ये आनोखा तरीका आपने कभी ना देखा होगा और ना ही कभी सुना होगा.. ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे.
Heart Touching Love Letter In Hindi

तुम्हे कितना चाहता हु ये मैं भी नहीं जनता, मैं ये भी नहीं जानता कि कब तुम नजरों से गुजरते हुए मेरे दिल में बस गई हो. मेरे दिल में अब तुम्हारा ही राज है. आज तक मैं ये ही सोचता था कि दिल धड़कता है तो इंसान जिन्दा रहता है पर ये नहीं पता था कि दिल को धड़कने के लिए भी एक वजह कि जरुरत होती है, और वो वजह हो तुम.

तुम मेरे सामने होते हो तो मेरे दिल को बहुत अच्छा लगता है. ऐसा लगता है कि मेरा दिल सिर्फ तुम्हे ही ढूंढता है धड़कने के लिए, तुम ना होती हो तो दिल थम सा जाता है. सायद इसी को प्यार कहते है और सायद इसी को प्यार में पागल होना कहते है. सुना है प्यार में लोग पागल हो जाते है, आज मुझे इसका एहसास हुआ. ऐसा एहसास जो मुझे सकून देता है, तुम्हारे होने से मेरे दिल को चैन मिलता है.

आपकी हर यादों को मैंने अपने दिल के पन्नो में लिख डाली है और हर लम्हा मैंने संजो के रखा है, ये पल मेरे जिंदगी का सबे खुशनुमा पल है इस पल को मैं आपके साथ जीना चाहता हु. सायद तुम मुझे अपना ना बना सको और सायद तुम्हारे दिल में मेरे लिए कोई जगह भी ना हो लेकिन मैंने तो अपना दिल तुम्हे दे ही दिया है अब तुम्ही बताओ तुम अपना दिल किसको दोगो ?

हमने बड़ी मेहनत से आपके लिए एक प्रेम पत्र बनाया है जिसे पढ़ के कोई भी आपको पसंद कर सकता है, अपने प्यार का इजहार करने का ये आनोखा तरीका आपने कभी ना देखा होगा और ना ही कभी सुना होगा.. ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे.

इसे भी पढ़े : लड़की को impress करने के लिए Love Letter

मुझे पता है कि प्यार का एहसास को लिखकर बया करना आसन काम नहीं , लेकिन हम ऐसा कर रहे है .. मैं अपनी सभी feeling को आपके साथ share करना चाहता हूँ, तुम्हे अपना बनाना चाहता हु.. बड़ी मुस्किल से मैंने अपने सपनो कि रानी को असल जिंदगी में देखा है उसे मैं खोना नहीं चाहता.

मैंने अपने सपनो में एक रानी को देखा था आप उसी कि तरह लगते हो , मैं राजा तो नहीं लेकिन मैं आपको अपनी रानी जरुर बनाना चाहूँगा. मुझे प्यार करना नहीं आता और ना ही मुझे अपने प्यार का इजहार करना भी आता है, मैं तो बस यही जनता हु कि मेरी दुनिया में आप एक नए सवारे कि तरह आये हो जिसने मेरी जिंदगी बदल दी है.

तुम मेरे ना हुए तो गम नहीं , तुम मुझे ना चाहो तो भी कोई गम नहीं…
मैं तुम्हारा हूँ चाहे तो मेरी जान ले लो.. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.. I Love You

Heart Touching Love Letter In Hindi

कब से कहने की हिम्मत जुटा रहा हूँ,
कि तुमसे मोहब्बत है कितनी.
जाने ऐसा आज क्या हुआ कि दिल ने कहा कह ही डालू .
जब किताब के पन्नो की सफेदी तुम्हारे चेहरे पर चमकती है .
दिल रुक सा जाता है .
जब हसी की ठंडी लहर मेरे कानो तक आती है .
वक़्त थम सा जाता है.
जाने आज ऐसा क्या हुआ दिल ने कहा कह ही डालू .
कितनी मोहब्बत है तुमसे…. कितनी मोहब्बत है तुमसे….


इस आर्टिकल को अपने अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे
  •  
  • 4
  •  
  • 4
    Shares

16 thoughts on “Heart Touching Love Letter In Hindi

  1. meri jaan mere leye apni jaan dene ke leye bhe tyar ho jati h because she really love me chote bhai esa ne chona ke pyar glat hota h. Pyaar logo ko sudharta bhe hai.

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll to top