लड़की बार-बार देखती है इसका क्या मतलब ?

इस आर्टिकल को अपने अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे
  •  
  • 3
  •  

आज-कल मेरे friends एक important बात पर अपने आप से या अपने friends से बड़ा ज्यादा discuss करते है, इसलिए मैंने सोचा मुझे भी आपके साथ वो जरुर share करना चाहिए. क्यूंकि मैं सोचता हूँ ये बात आपको भी पता चलना चाहिए… क्या पता ये बात आपके काम भी आ जाए, अभी नही तो future मे ही सही. और क्या पता आप या आपका कोई जानकार भी इस बारे मे सोच-सोच के परेसान हो रहा है तो पर किसी reason के discuss नहीं कर पाते हो.

बहुत से दोस्त commnet करके ये पूछते है कि- ” एक लड़की है जो मुझे बहुत देखती है, जब भी मैं उसके सामने जाता हूँ तब वो बार-बार मेरी तरफ देखती है.. लेकिन मुझे ये नहीं पता चलता कि वो किस वजह से मुझे देख रही है, इसको मैं क्या समझू ? “.

अगर मैं ये समझ लूँ कि वो मुझे पसंद करती है इसलिए देखती है पर अगर उसकी side से कुछ feeling ना हुई और ये मेरी गलत फहमी हुई और उसने अपने पिता जी को बता दिया तो वो मुझे अच्छे से देखेगे फिर… इसलिए मैं पहले ये confirm करना चाहता हू कि… आखिर क्या है उसके दिल मे मेरे लिए.. क्यूँ वो मुझे देखती है.. या इसके possible reason क्या हो सकते है.

मतलब आज कल के समय मे ज्यादातर लड़के के लिए ये एक बहुत बड़ी समस्या है, जिसका solution ढूँढना बेहद ज़रूरी है. ज्यादातर ऐसा होता है कि लड़के सोचते है… जो सपना हम देख है अपनी सपनो की रानी के बारे मे, वो पूरे भी होंगे या हमारे सपने, सपने ही रह जायेंगे.

लड़की बार-बार देखती है इसका क्या मतलब ?

आज के समय में ये बहुत बड़ी problem है क्यूंकि आज कल तो सब कुछ आँखों आँखों में हो जाती है लेकिन उनकी जिनको कोई doubt नहीं है कि वो लड़की उसको प्यार करती है. इसलिए, मैं आपको कुछ simple tips बता रहा हूँ. आप बस इन simple tips को follow करे और जाने – अगर लड़की लड़के को देखती है बार बार तो इसका क्या मतलब हो सकता है.

अगर लड़की अंजन है तो हो सकता है वो तुम्हे पसंद करती है

पहली बात कि , अगर लड़की आपको बार-बार देखती है और जब आप उसको देखने लगते हो तो वो आँखे चुरा लेती है, इसका मतलब कि वो आपको पसंद करती है. तब लड़के को ये करना चाहिए की वो खुद उससे बात करने की कोसिस करे, क्यूंकि लड़कियां हमेशा चाहती है कि पहले लड़का उनसे बात करे. ऐसा इसलिए क्यूंकि लड़कियां पहले बात करने मे झिझकती है. इससे यह होगा कि जब आप उससे बात करोगे तब वो भी अपने दिल की बात आपको बिना किसी जीझक के बता देगी.

इसलिए आप जाकर उनसे बात करनी start कर. बात start करना कोई मुस्किल काम नहीं है, बस Hi, Hello बोलो और बात start हो जाती है. ज्यादासोचो मत, क्यूंकि जो भी हो इस से आपको इतना तो पता चल ही जाएगा कि उसके दिल मे आपके लिए कुछ है या नहीं.

लड़की अगर पहचान की है तो वो आपको कुछ बताना चाहती है

कभी-कभी ऐसा भी होता है जैसे कोई लड़का-लड़की दोस्त होते है उस time पर अगर लड़की लड़को को देखती है तब उसको कोई बात share करनी होती है, जो वो सिर्फ आपसे ही share करना चाहती है. जैसे अगर वो किसी problem में है तो वो आपको direct तो बोल नहीं सकती ना क्यूंकि क्या पता आप उसके बारे मे क्या सोच लोगे. इसलिए कभी-कभी दोस्ती की नजरो से भी देख सकती है. लेकिन अगर लड़की जान पहचान की है और आपको देखती है तो जरूरी नहीं की वो कुछ share ही करना चाहती है, ये भी हो सकता है कि वो आपको पसंद करती हो, इसलिए जाओ और उनके साथ बात करो.

लड़की को प्यार हो गया है आपसे

ज्यादातर देख गया है कि लड़किया जब किसी को दिल ही दिल में प्यार करना शुरू कर देती है, तभी वो चोरी चोरी उसको देखना शुरू कर देती है. लेकिन एक बात है,जब लड़के को पता लग जाता है ना की कोई उसको चोरी चोरी देखता है, तब लड़के को हिम्मत करके उसको पूछ लेना चाहिए ना की ये सोचना चाहिए की वो कुछ बोलेगी तभी मैं बोलूँगा. इस case में अगर ना तो लड़की कुछ बोलती है ओर ना ही लड़का कुछ कहता है तो फिर कुछ समय बाद दोनो एक दूसरे की शादी मे gifts लेके जाते है.. इसलिए ऐसा कुछ हो जाए उससे पहले ही बात करके सब clear कर लेना.

Friends ये 3 वजह ही है जिसके कारण कोई लड़की आपको देखती है क्यूंकि कोई भी अच्छी लड़की बिना किसी वजह और feeling के तो किसी को भी ऐसे ही नहीं देखती. इसलिए अगर आपको कोई चोरी-चोरी देखती है इसका सिर्फ एक ही मतलब है कि वो लड़की आपसे बात करना चाहती है या वो आपको पसंद करने लगी है. लेकिन चाहे जो भी हो लड़की खुद आ कर बात नहीं करेगी इसलिए बात पहले आपको ही करनी पड़ेगी, इसलिए carefullyसे बात करनी start करो. अगर आपको लगता है की वो आपको पसंद करती है तो आप उससे number माँगो, थोड़े बहुत नखरे करने के बाद वो number दे देगी. और number मिल गया तो समझो उसके दिल मे जगह बनाने का रास्ता मिल गया.


इस आर्टिकल को अपने अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे
  •  
  • 3
  •  
  • 3
    Shares

2 thoughts on “लड़की बार-बार देखती है इसका क्या मतलब ?

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll to top