अपने प्यार का इजहार कैसे करे ? बिना कुछ कहे अपने प्यार का इजहार कैसे करे ?

Hello दोस्तों कैसे हो आप सब ? आज मैं आपको बताऊंगा कि कैसे प्यार का इजहार करते है ? कैसे propose करते हैं ? ऐसे तो बहुत तरीके है अपने प्यार का इजहार करने के लेकिन कई बार लोग confuse हो जाते है कि उनका partner उनके प्यार को समझ पायेगा या नहीं , कहीं वो मेरे ऊपर हंसेगा तो नहीं. तो इसलिए कई बार लोग जो सीधे अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाते मतलब अपने प्यार का इजहार करने से डरते हैं या सरमाते हैं. अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा होता है तो आइये आपको बताये कि अपने प्यार का इजहार कैसे करे ?

अपने प्यार का इजहार कैसे करे ?

अपने प्यार का इजहार करने का तरीका

1. अलग नाम से बुलाये

आप पाने partner को अपने मन की कोई बात बताना चाहते हैं लेकिन बता नहीं पाते तो ऐसे में आपको अपने partner को Love name से बुलाना चहिये. मतलब वो नाम जो आप अपने partner के लिए अक्सर अकेले में use करते हैं. इससे आपका partner समझ जाएगा कि आपके दिल में क्या चल रहा है और आप अपने partner से कुछ कहना चाहते हैं. Love name को secret name भी कहा जाता है जो सिर्फ partner को आपस में पता होता  है और न किसी दुसरे को पता होता है.

2. प्यार भरी नजरों से उन्हें देखें

आमतौर पर body language के जरिये जो बात कही जा सकती है वो किसी और के जरिये नहीं कही जा सकती. अगर आप अपने partner से अपने मन की बात कहना चाहते हैं तो उसे प्यार भरी नजरों से देखें अपनी बात बताने की कोशिश करें.

3. Eyes contact बनाए

ज्यादा देर तक eye contact के जरिये भी आप partner के अपने मन की बात बता सकते हैं. लेकिन उसके लिए जरूरी है आपका पाने partner के साथ eye contact होना. अगर आपने एक बार अपने partner के साथ eye contact कर लिए तो definitely आप success होंगे.

4. Smile करें

अगर आप अपने partner को प्यार भरी और छोटी सी smile देंगे तो वो खुद ही आपके पास खिची आएगी और आपसे जानने की कोशिश करेगी कि आखिर आप चाहते क्या हैं.

5. Kiss

ये ऐसा kiss होता है जो किसी भी partner को आसानी से romantic बना देता है. अचानक बिना कुछ कहे अगर आप अपने partner को बिना कोई इशारा करे kiss कर देते हैं तो वो तुरंत समझ जाएगा कि आपके दिल और दिमाग में क्या चल रहा है. और बस फिर जो काम आप बोलकर नहीं कर पाए वो आपके दिल ने कर दिया.

6. बाँहों में ले लें

आप अपने partner को अपनी बाहों में थाम ले और उन्हें प्यार करना शुरू क्र दें. आप चाहे तो अपने हाथों की उँगलियों से अपने partner को गुदगुदी कर सकते हैं, partner को अचानक यूँ ही छोड़ सकते हैं. इससे आपका partner आपके मन की बात समझ जाएगा.

7. Special feel कराये

अपने partner को special days पर special gift दे surprise दे और अपने partner के ये feel कराये कि आपके सामने ये सारे gift बेकार हैं partner से ज्यादा को important नहीं है. जब भी आप अपनी बात कहना चाहते हो लेकिन कुछ समझ न आये कि क्या करे उसका बेहतर तरीका है अपने partner को special feel करवाएं. Partner के लिए अपने सारे programs cancel कर दें और अपने partner को इस बात का feel कराये कि आपके लिए कोई friends या कोई trip पर जाना या फिर कुछ और important नहीं है सिर्फ आप जरूरी है.

8. Holiday plan करें

अगर आपके partner को कहीं जाना भाई और आप चाहते हैं कि वो बाहर न जाये बल्कि आपके साथ time spend करें तो आप ऐसा mood बनाए movie देखने या restaurant और कभी shopping करने के लिए ले जाये आपका partner तुरंत आपके दिल की बात समझ जाएगा और कही बहार आपके साथ time spend करने को तुरंत तैयार हो जाएगा.

3 Replies to “अपने प्यार का इजहार कैसे करे ? बिना कुछ कहे अपने प्यार का इजहार कैसे करे ?”

  1. M ek ladki se bhut pyar krta hu dil se agar bo muje nhi mili to apne jaan de duga or bo bhi smile pass karti h but baat nhi ho paati kyo ki class m baat nhi ho pati or bo class se bhar ati nhi aati h to chutti m apne van m ja kr beth jati h to ab m kya kru love letter du or usme kya likhu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.