Propose Karne ke liye love letter: मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ और तुम इसे नही जानते। कभी कभी मुझे ये दिखाने के लिए डर लगता है कि मैं तुम्हें कितना प्यार करता हूँ। जब तुम मेरे पास होते हो तो ऐसा लगता है कि मेरी आवाज़ ने भी मेरा साथ छोड़ दिया है, मैं आज तक अपने प्यार का इज़हार नही कर सका क्योंकि मेरे पास ऐसा कोई शब्द ही नही जिससे अपने प्यार का इज़हार कर सकूँ।

इस लेटर के जरिए मैं अपने दिल की बात कहना चाहता हूँ और हाँ ये मत समझना कि मैने तुम्हें लव लेटर दिया है, क्योंकि प्यार तो अभी हमारे बीच में है ही नही। बस इस लेटर के जरिए मैं अपने प्यार का इज़हार करना चाहता हूँ।

मैने जब से तुम्हें देखा है तुम्हें जानने की बहुत कोशिश की। जब मैने तुम्हें पहली बार देखा तो ऐसा लगा कि मानो सारी दुनिया रुक सी गई हो, कुछ समझ में नही आया कि मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है। मेरी निगाहें तुम्हें देखकर ही चमकने लगी थी।

Propose करने के लिए Love Letter/ propose karne ke liye love letter

उस वक़्त को मैं कभी भूल नहीं सकता। मैं कभी प्यार में भरोसा नही करता था पर जब से तुम्हें देखा है मेरी हर ख़्वाहिश तुम से जुड़ गई है, मेरी हर दुआ अब तुम्हारी हो गई है।

कहते है कि पहली नज़र का प्यार दीवाना बना देता है, और ऐसा ही हुआ मेरे साथ। मेरी नींद में भी तुम आती हो, हर सपने में तुम्हें देखने की उम्मीद होती है। हर पल तुम्हारी यादों में खोया रहता हूँ।

मेरी मंज़िल तुम से शुरू हुई है और तुम्ही पर ख़तम होगी, जिंदगी में कोई अपना सा लगा, जिसे मैं अपनी जिंदगी बनाना चाहता हूँ।

मैं कुछ ज्यादा ही सपने देखता हूँ, पर सपने तो वही देखते है जिनके सपने पूरे होते है। शायद तुमसे मिलने का सपना मेरा भी पूरा हो जाए।

मुझे पता नही कि मैं जो कर रहा हूँ वो सही है या ग़लत। पर मैं कर रहा हूँ, मैने जिंदगी में पहली बार अपने दिल की सुनी और तुमसे प्यार कर बैठा। अब तो मेरा दिल भी मेरा साथ नही देता, ये तो बस तुम्हारे लिए धड़कता है।

तुम जब से मेरी जिंदगी में आई हो मुझे जिंदगी से मोहब्बत हो गई है। तुम्हारी मुस्कान से ही मुझे खुशी मिलती है, तुम मिलो या ना मिलो मैं तो बस तुम्हें चाहता हूँ। और चाहता रहूँगा।