बॉयफ्रेंड कैसे बनाये | Boyfriend Kaise Pataye | 5 Tips

जितना मुश्किल गर्लफ्रेंड बनाना है उतना ही आसान Boyfriend बनाना है लड़कियों के लिए किसी लड़के को boyfriend banana बाये हाँथ का खेल हैं आज के टाइम लड़कियां भी लड़के की तरह एक पार्टनर चाहती हैं. 

जिसके साथ dating कर सकें और अपनी दिल की हर बात Boyfriend के साथ से शेयर कर सके, bf बनाना लड़कियों के लिए एक स्टेटस बन गया है जो आज हर लड़की चाहती है उसका भी Boyfriend बने, तो आज के इस में Friend Ko Boyfriend Kaise Banaye के बारें में बताने वाले हैं. 

आप जिस लड़के को पहली नजर में देखते ही दिल दे बैठी है वो आपके कॉलेज, कोचिंग, ऑफिस में होगा और जब वो आपके सामने आता होगा, तो आपकी धड़कने तेज हो जाती है अब आप उस लड़के को अपना Boyfriend Kaise banaye tips खोज रही हैं. तो आज के इस पोस्ट में आपको Girlfriend बनाने के बेस्ट उपाय और तरीके बता रहे हैं.

जिस लड़के को आप Bf बनाना चाहती है इस acchibaat पर 5 tips बताने जा रहे है जो आपको किसी लड़के को अपना बॉयफ्रेंड बनाने में काफी मदद करेगा. तो चलिए बिन बॉयफ्रेंड बनाने के तरीके जानते हैं.

बॉयफ्रेंड कैसे बनाये? Boyfriend Kaise Banaye? BF Banane Ke Liye Kya Karna Hoga?

Boyfriend बनाने के लिए आपको अपनी फिगर पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए, क्योंकि एक लड़का लड़की के फिगर से बहुत जल्दी आकर्षित होता हैं, लड़के गर्लफ्रेंड बनाने के लिए जितना मेहनत जीम करने और स्मार्ट बनने में करते है उतना लड़कियों को नहीं करना पड़ता हैं.

Boyfriend banana के लिए आपको सुंदर और आकर्षण दिखना होगा ताकि उसका ध्यान आपकी और खीचा चला आये जितना ज्यादा आप सुंदर दिखेगी उतना ज्यादा आपका boyfriend आपकी और आकर्षित होगा. ऐसे ही बॉयफ्रेंड बनाने के और भी बेस्ट तरीके नीचे बता रहे हैं जिसकी मदद से आप कैसे भी लड़के को आसानी से पटा सकत हैं.

1. सुन्दर बने

हर लड़के की खाव्हिश होती है की उसकी गर्लफ्रेंड सुन्दर हो ऐसे में जिस लड़के को आप प्यार करती है उसका ध्यान अपनी ओर खीचने के लिए चेहरे को स्मार्ट बनाना होगा और फिगर का विशेष ध्यान रखना होगा. 

Boyfriend बनाने के लिए आपको सबसे पहले खूबूसूरत दिखना होगा जिससे आपके बॉयफ्रेंड का नजर आपके चेहरे पर आकर रूके और आपको देख सकें.आप अपनी खूबूसरती को बढ़ाकर किसी भी लड़के को प्यार में दीवाना बना सकती हैं.

2. बातचीत रोमांटिक तरीके से करें

Friend ko boyfriend बनाने के लिए बातों – बातों में रोमांटिक बात करें इससे आपको पता चल जायेंगा की वो आपके बारें में क्या फिलिंग रखता हैं अगर नहीं भी करता हैं, तो आपके इस स्टाइल से बात करने का तरीका देखकर आपसे इम्प्रेस हो सकता हैं.

 फिर लड़का आपको छोड़कर कही नहीं जायेगा वो आपका boyfriend बनने के लिए रेडी हो जायेगा लड़के ऐसी गर्लफ्रेंड कभी छोड़ते नहीं है जो सुंदर होने के साथ रोमांटिक होती हैं.

3. Love Movie का जिक्र करें

आप लड़के को अपना बॉयफ्रेंड बनाने के लिए लव मूवीज के बारें में बात कर सकती हैं ऐसा करने से आपके फ्रेंड को लगेगा कि आप उसे पसंद करती हैं कुछ दिन लगातार रोमाटिक सीन या सोंग के बारें में बात करने से लड़के को कंफ़र्म हो जायेगा की आप सच में प्यार करती हैं और तब वो अपनी और से कुछ जरूर करेगा जिससे आप उसकी girlfriend बन जाए तो आप यह तरीका बॉयफ्रेंड बनाने के लिए जररूर करें. 

4. उसे देखकर छोटी सी स्माइल करें

किसी को देखकर स्माइल करना यह साबित करता है की आप उससे बहुत खुश हैं अगर आप परिचित लड़के या आस पास पड़ोस के लड़के को बॉयफ्रेंड बनाना चाहती हैं तो उसे देखकर स्माइल करना होगा इससे लड़के को यह शक हो कि आप उसे देखकर क्यों स्माइल करती हैं.

लेकिन boyfriend बनाना सिर्फ स्माइल करना ही काफी नहीं हैं आपको सुन्दर भी दिखना हैं तभी यह तरीका काम करेगा क्योंकि सिर्फ स्माइल करने से आप किसी को बॉयफ्रेंड नहीं बना सकती हैं.

5. गिफ्ट दे 

अगर लड़का आपका फ्रेंड हैं तो उसके जन्म दिन पर उसे की खास गिफ्ट दे इससे लड़के को लगेगा की आप उसे मानती हैं तभी उसे इतना प्यारा गिफ्ग्त दी हैं बॉयफ्रेंड बनाने के लिए आप उसे कोई ऐसा गिफ्ट दे जिसे वो हमेशा इस्तेमाल करें.

क्योंकि जो गिफ्ट देगी अगर उसे पसंद आया तो उसे पर्सनली इस्तेमाल करेगा और आपको याद करेगा लड़को को गिफ्ट कौन सा देना चाहिए यह आर्टिकल पढ़ सकती हैं.

सलाह

Boyfriend banane ke 5 asan tips (Boyfriend kasie banaye in hindi ) के बारें में आपको बताये हैं उम्मीद हैं आपको पसंद आया होगा बॉयफ्रेंड बनाने के लिए यह तरीका अच्छा हैं. ये सारे उपाय आप बॉयफ्रेंड बनाने के लिए लड़के के ऊपर प्रयोग कर सकती हैं इससे आप Bf बनाने के साथ-साथ लड़के को अपना दीवाना बना भी सकती हैं.

एक टिप्पणी भेजें