जब भी मैं बाजार जाता हूं चार पांच लड़कियां मुझे देख कर smile देती है पर समस्या ये होती है कि या तो उनकी सहेलियां या उनके family members हमेशा उनके साथ होते है। एक दिन मैं भाग कर गया और एक लड़की को अपना visiting card पकड़ाने की कोशिश की और तभी पता नहीं कहां से अचानक उसका बाप आ गया और मेरा कार्ड लेकर फाड़ दिया

एक दिन एक लड़की अपने पहलवान भाई के साथ बुलेट पर जा रही थी, वो कुछ सामान लेने के लिए बाजार में रुकी, उसने इशारा करके मेरा नंबर मांगा मैने कागज पर लिख के उसे दे दिया (ladki ko apne number kaise de), पर उसके भाई ने देख लिया और वो बोली भाई ये लंबे बाल वाला गुंडा जबरदस्ती मुझे ये कागज दे रहा है।

Ladki ko apna mobile number kaise de?

एक दिन हॉस्पिटल में मुझसे भी ज्यादा गया गुजरा बंदा खड़ा था, मैने उसे दबका मरते हुए कहा, “ओये हरामखोर ये मेरा मोबाइल नंबर उस सफेद सूयीट वाली लड़की को देकर आ वरना बहुत मारूंगा” वो बोला ये मेरी बहन है और हॉस्पिटल से बाहर जा कर साले ने पुलिस को बुला लिया।

लड़की को अपना मोबाइल नंबर कैसे दें? Funny Incident

मेरी हालत जवार के खेत में बँधी हुई उस भैंस की तरह है जो खुसबु तो ले सकती है पर चारा नहीं खा सकती। अकेले रह-रह कर मैं हिमेश रेशमिया जैसा हो गया हूँ ?। प्लीज़ समझो मेरी प्राब्लम, मुझे लड़की चाहिए, मेरा दिल बिना लड़कियों के तेज़ धड़कता है।

मैं एक अच्छा दिखने वाला लड़का हूँ, मेरी बॉडी भी अच्छी है पर न ही मुझे कोई लड़की मिलती, अरे लड़की छोड़ो किसी लड़की का नंबर भी नहीं मिलता। मुझे भी लड़कियों को इंप्रेस करना है। मुझे बताओ कि मैं लड़की को अपना मोबाइल नंबर कैसे दूं? या किसी लड़की का नंबर कैसे लू?