Free की चीज सभी को चाहिए होती है और आज के समय में अगर free का internet मिल जाये तो उसके जैसी बात नहीं। लेकिन कई बार हमारे साथ ऐसा होता कि हम कहीं बहार घुमाने जाते है और हमारे मोबाइल में internet नहीं है तो वहां अगर wifi मिल जाये तो हमारा internet का काम हम कर सकते है, लेकिन wifi पर हमें लगभग पासवर्ड मिलते है (wifi ka password kaise pata kare?)। जिसके कारण हम उसे connect नहीं कर पाते और हमारा इन्टरनेट का काम नहीं होता है।

आज मैं आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है, जो आपके बहुत काम आ सकता है। आप अपने लाइफ में internet ka use करने के लिए कई सारे माध्यम का इस्तेमाल करते होंगे जैसे, मोबाइल 2G/3G, tikona, wifi etc।

लेकिन इसके लिए आपको रुपय खर्च करने पड़ते होंगे, और जब आपके पास पैसा नही होती होगी तब आप सोचते होंगे कि कास इसका wifi में hack कर लू कैसे उसके free wifi का password मुझे मिल जाए वगेरा वगेरा (wifi ka password kaise pata kare)।

Wifi Password पता करने के बाद आप Internet Connect कर सकते हैं, और फिर सूपर फास्ट speed से browsing & downloading कर सकते हैं। मैं यहा wifi password मालूम करने का तरीका बताऊंगा ये तरीके बहुत easy और simple हैं। 

अगर आपके पास android device हैं तो कही भी कभी भी wifi पासवर्ड मालूम कर सकते हैं। Wifi passwords pata करने के दो तरीके होता है एक legal और दूसरा illegal। जैसे की आपको पता है इस साइट पर में आपको कोई भी illegal जानकारी नही provide करता इस लिए आज मैं आपको बताऊंगा Wi-Fi के password कैसे पता करे legal तरिको से (wifi ka password pata karne ke tarike)।

किसी का भी Wifi password ढूंढने के लिए आपके पास एक android phone होना ज़रूरी है क्यों कि हमे इसके लिए एक application की help लेंगे। बस एक android application है जिसका नाम है Wifi WPA WPS Tester इसको हम download और install करेंगे फिर हम free Wi-Fi का मज़ा ले सकते है।

अब दोस्तो आज की इस पोस्ट में आपको यही बताऊंगा कि कैसे आप अपने android फोन का इस्तेमाल आप किसी के wifi का password पता कर सकते है।

Wifi का Password कैसे पता करें? बिना पासवर्ड के Wifi से Phone कैसे Connect करें?

इस trick के लिए हम कुछ application use करेंगे जिनकी सहायता से हम बिना passwords के Wi-Fi networks से connect करेंगे आपना android फोन के जरिये नीचे के steps को follow करिए।

Step 1: सबसे पहले आपने फोन में इस path में जाए Settings>>About device>>Status now यहां आपको नीचे जाने के बाद आपको आपने फोन का serial number दिखेगा उस को copy करिए या नोट करके रखिए।

Step 2: अब आप Play Store में जाए और ES-File Explorer application को install और open करिए। डाउनलोड करने के लिए आप यहा भी क्लिक कर सकते है : Download ES-File Explorer

Step 3: ES-File Explorer को open करने के बाद internal storage में जाए और New File बनाए, new file बनाने के लिए + वाले symbol पर क्लिक करे और फाइल का नाम serial number रखना है जो हमने नोट या copy करके रखा था।

Step 4: अब play store में जाए और एक application को डाउनलोड करिए Wi-Fi WPA WPS Tester। डाउनलोड करने के लिए यहा क्लिक करे: Download Wi-Fi WPA WPS Tester

Step 5: App को open करिए, Open करने के बाद आपको वह Wi-Fi networks के नाम दिखेगे जिस से आपको connect करना है उस name पर क्लिक करिए।

Step 6: अब आपको एक option दिखेगा CONNECT AUTOMATIC PIN उस पर क्लिक करिए।

अब आपका फोन उस Wi-Fi Network se connect हो जाएगा आप free Wi-Fi use करके enjoy कर सकते है और ये trick 100% work करेगी। दोस्तों आज का ये लेख आपके लिए मददगार साबित हो मैं ये उम्मीद करता हूँ।

आशा करता हूं कि आपको पता चल गया होगा के kisi bhi WiFi ka password kaise pata kare। अपना self intelligence का भी इस्तेमाल करें। अगर अभी भी कोई संदेह है तो कमेंट करके आप मुझसे पूछ सकते हैं।